ICC WTC फाइनल: टिम साउदी ने कहा, ‘विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल होगा खास, इंग्लैंड में भारत की भिड़ंत असामान्य’

Share With Friends

 

“मुझे टेस्ट क्रिकेट पसंद है। मेरे लिए, यह मेरा सबसे क़ीमती प्रारूप है। मैं तीनों से प्यार करता हूं, लेकिन टेस्ट क्रिकेट एक ऐसी चीज है जो वास्तव में खून खौलती है। पहला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल होने के कारण यह काफी खास भी होगा। इंग्लैंड में भारत अपने आप में असामान्य है, लेकिन सबसे अच्छे पक्षों में से एक के खिलाफ खुद को परखना बहुत अच्छा है और वे लंबे समय से हैं। यह एक शानदार मैच होना चाहिए, ” टिम साउथी ने स्टफ को बताया।


 

ICC WTC फ़ाइनल: जहाँ टिम साउदी भी सीमित ओवरों का क्रिकेट खेलते हैं, वहीं कुछ भारतीय खिलाड़ी जैसे इशांत शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन और उमेश यादव, जो केवल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं, ICC WTC फ़ाइनल एक जैसा होगा। विश्व कप फाइनल।

“उनमें से कुछ ने क्रिकेट विश्व कप में भी नहीं खेला है, इसका मतलब उनमें से अधिकांश के लिए सीडब्ल्यूसी की तरह होगा। ईशांत शर्मा जैसे खिलाड़ी के लिए डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुंचने का मतलब दुनिया होगा। मैंने कहीं पढ़ा है कि उन्होंने डब्ल्यूटीसी को अपने लिए विश्व कप फाइनल कहा, यह बिल्कुल समझ में आता है और मैं उनके लिए बहुत खुश हूं, ”अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के बाद कहा। इशांत शर्मा और उमेश यादव ने भी इसी तरह की भावनाओं को प्रतिध्वनित किया।

ICC WTC फाइनल्स: टिम साउदी, जो चोटों और कार्यभार प्रबंधन के कारण न्यूजीलैंड के एकदिवसीय टीम में और बाहर रहे हैं, ने कहा कि वह 2023 में 50 ओवर के विश्व कप में खेलने के लक्ष्य के साथ तीनों प्रारूपों में खेलना जारी रखना चाहते हैं। भारत। अगर वह विश्व कप खेलते हैं तो यह उनका चौथा मैच होगा।

टिम साउदी ने इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन से भी प्रेरणा ली, जो 38 वर्ष के हैं। पेसर ने टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित किया है और अपने करियर को लंबा करते हुए लगातार अच्छा खेला है।

“जब तक आप अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए आवश्यक उच्च मानकों का प्रदर्शन करने और उन तक पहुंचने में सक्षम हैं, तब तक मुझे लगता है कि उम्र केवल एक संख्या है। आप 38 साल के जेम्स एंडरसन जैसे खिलाड़ियों को देखिए। वह अब भी उतनी ही अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं, जितनी उनके पास थी।’

अपने स्वयं के टेस्ट करियर के लिए, साउथी का लक्ष्य वर्तमान टीम के साथी रॉस टेलर सहित अतीत में चार अन्य कीवी खिलाड़ियों की तरह 100 टेस्ट खेलना है।

“एक टेस्ट मैच खेलना अद्भुत था, लेकिन अगर आप उस मुकाम तक पहुंच सकते हैं तो यह अच्छा होगा और कुछ ऐसा जो बहुत खास होगा। यह एक समय में एक ही मैच है। मुझे इस टीम के लिए खेलना अच्छा लगता है और न्यूजीलैंड के लिए खेलना मेरा सपना है। जब भी आप इसे करते हैं, यह बहुत खास होता है, ”उन्होंने कहा।

Leave a Comment