AFC Cup: ATK मोहन बागान प्रबीर दास, sk साहिल का टेस्ट हुआ कॉरोना पॉजिटिव

Share With Friends

एएफसी कप: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब एटीके मोहन बागान के खिलाड़ी एसके साहिल और प्रबीर दास ने अपने एएफसी कप मैचों के लिए सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

 

साहिल और प्रबीर ने कोरोनोवायरस को अनुबंधित किया है क्योंकि वे मालदीव में अपने एएफसी कप 2021 के ग्रुप स्टेज गेम खेलने के लिए तैयार होते हैं। मोहन बागान ने मालदीव के लिए रवाना होने से पहले शुक्रवार को कोलकाता में कोरोना वायरस परीक्षण किया। एक अनाम तीसरे फुटबॉलर को कोरोनावायरस के लिए भी सकारात्मक परीक्षण किया गया है।


 

गोल के अनुसार, एशियाई फुटबॉल परिसंघ (AFC) ने मालदीव में बिगड़ती COVID-19 स्थिति के बीच नियोजित कार्यक्रम के साथ जाने का फैसला किया है।
मेरिनर्स कस्टोडियन अरिंदम भट्टाचार्य को इन खेलों की याद आने की संभावना है क्योंकि उनकी मां को COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है।

मेरी माँ पिछले 12 दिनों से covid19 से पीड़ित है। मेरा सबसे बुरा सपना तब सच हुआ जब मेरी माँ ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और यह हमारे परिवार के लिए बहुत कठिन समय था। कृपया शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें, ”अरिंदम ने ट्वीट किया था

Twitter image


 

आईएसएल क्लब बेंगलुरु एफसी शुक्रवार को अपने 2021 एएफसी कप प्लेऑफ मुकाबले से पहले 11 मई को मालदीव पहुंचा। सुनील छेत्री के नेतृत्व वाले बेंगलुरु एफसी का सामना ईगल्स एफसी से होगा।

Leave a Comment