आज (26 नवंबर) के लिए भारतीय सर्वर फ्री फायर रिवॉर्ड्स: आसानी से फ्री स्किन पाएं

फ्री फायर में कॉस्मेटिक वस्तुओं की अधिकता है, जिनमें से अधिकांश हीरे का उपयोग करके प्राप्त की जा सकती हैं। हालांकि, यह कई खिलाड़ियों के लिए एक व्यवहार्य विकल्प नहीं है, इसलिए वे ऐसी वस्तुओं को प्राप्त करने के अन्य तरीकों की तलाश करते हैं।

ऐसा करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है कई कार्यक्रमों में भाग लेना जो डेवलपर्स नियमित रूप से पेश करते हैं। लेखन के समय, ‘बूयाह दिवस’ पर केंद्रित कई अब गरेना फ्री फायर के भारतीय सर्वर में चल रहे हैं। वे थीम्ड-स्किन्स आदि जैसे कई पुरस्कार जीतने का मौका देते हैं।

 

फ्री फायर इंडियन सर्वर पर Free Skins और अन्य पुरस्कार कैसे प्राप्त करें

Booyah Shoot

बोयाह शॉट 18 नवंबर को फ्री फायर में शुरू हुआ और 28 नवंबर तक खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध रहेगा। इस दौरान खिलाड़ियों को पहले दैनिक कार्यों को पूरा करना होगा। फिर उन्हें बास्केटबॉल टोकन से पुरस्कृत किया जाएगा, जिसका उपयोग टोकरी में शॉट शूट करने के लिए किया जा सकता है।

एक विशेष स्कोर जमा करने पर, उपयोगकर्ता डेवलपर्स द्वारा निर्धारित विभिन्न मील के पत्थर पुरस्कारों को प्राप्त करने के लिए पात्र होंगे ।

 

Booyah Go

बोयाह गो इवेंट में भाग लेने के लिए उपयोगकर्ताओं को मैच के बाद की बूंदों या दैनिक चेक-इन से पासा टोकन अर्जित करना चाहिए। इन्हें बाद में मिनी-गेम खेलने के लिए उपयोग किया जा सकता है।

मिनी-गेम के माध्यम से, खिलाड़ी ‘बूया हेड’ जमा करने में सक्षम होंगे, जो कि बोयाह स्टोर में पुरस्कारों के आदान-प्रदान के लिए आवश्यक टोकन हैं। एक मॉन्स्टर ट्रक की खाल, एक पोशाक का बंडल, और अन्य खाल उन उपहारों में से हैं जिन्हें वे भुना सकते हैं।

 

Booyah Day Top Up 2

 

एक सफल बूया डे टॉप अप इवेंट के बाद, दूसरा संस्करण डेवलपर्स द्वारा उपलब्ध कराया गया था। यह वर्तमान में खेल में चल रहा है और खिलाड़ियों को दो विशेष पुरस्कार प्रदान करता है। उन्हें मुफ्त में प्राप्त करने के लिए, खिलाड़ियों को एक विशेष संख्या में हीरे खरीदने होंगे ।

सटीक बारीकियों का उल्लेख नीचे किया गया है:

  • To get Sports Car – Booyah Day 2021: Buy 100 diamonds
  • To get Gloo Wall – Booyah Day 2021: Buy 500 diamonds

चूंकि गेम्स खारिडो और कोडशॉप जैसी टॉप-अप वेबसाइटें वर्तमान में काम नहीं कर रही हैं, इसलिए खिलाड़ियों को इन-गेम सेंटर का सहारा लेना होगा।

Leave a Comment